चन्दौली: धानापुर में 21 और कमालपुर में 22 नवम्बर को लगेगा बिजली कैम्प

 Hindi Samachar/ चंदौली

बिजली बिल में समस्याओं से निजात दिलाने के लिए विभाग शनिवार यानि 21 को धानापुर व रविवार 22 नवम्बर कमालपुर उपकेंद्र पर शिविर लगाया जाएगा।

सांकेतिक फोटो

Purvanchal News Print

धीना/ चंदौली। बिजली बिल में समस्याओं से निजात दिलाने के लिए विभाग कैम्प के माध्यम से उपभोक्ताओं को सहूलियत दे रही है। इसके लिए शनिवार यानि 21 नवम्बर को धानापुर व रविवार 22 नवम्बर कमालपुर उपकेंद्र पर शिविर लगाया जाएगा।

शिविर में बिजली बिल में त्रुटि के कारण उपभोक्ताओं को हो रहे समस्याओं,खराब विद्युत मीटर या मीटर का सही न होने जैसी समस्याओं एवं अन्य बिजली समस्याओं का निराकरण किया जाएगा।

उक्त जानकारी एसडीओ जनमेजय साहू व अवर अभियंता जयकार पटेल ने शुक्रवार को रैथा डांक बंगला पर पत्रकार वार्ता के दौरान कही।उन्होंने कहा कि बिजली कैम्प के उपभोक्ताओं के समस्याओं के निदान का काम किया जाएगा।

शिविर में उपभोक्ताओं को बिजली बिल, मीटर तथा अन्य बिजली समस्याएं हो उक्त तिथि को कार्य अवधि में नियत स्थान पर सम्बन्धित अभियन्ताओ से सम्पर्क कर अपनी समस्याओं का निवारण करा सकते हैं।

जाँच टीम के मौके पर जाने पर अक्सर विद्युत बिल मे त्रुटि एवं खराब मीटर अथवा मीटर रीडिंग की शिकायत रहती है। ऐसे उपभोक्ताओं से अपील है कि कैम्प के माध्यम से अपने बिजली बिल को ठीक करा लें।

बड़े बकायेदारों (पांच हजार के ऊपर) के खिलाफ जाँच में होने वाले बिजली विच्छेदन की कार्रवाही की जाएगी। शिविर के बाद बकाया बिजली उपभोक्ताओं व कटियामारो पर अभियान चलाकर कार्रवाही किया जाएगा।इस मौके पर मुन्ना अली, बजरंगी, बाबू भाई, राजनाथ, सद्दाम, गुड्डु आदि रहे।