शिक्षकों की बेहतरी के लिए अब काम करने का समय: लाल बिहारी यादव

Hindi Samachar-चंदौली

अब कुछ कहने का समय नहीं है। शिक्षकों की बेहतरी के लिए काम करने का समय है। शिक्षकों ने मुझे विधान परिषद में पहुंचाया है, जल्द ही उसका असर दिखेगा। 

नवनिर्वाचित शिक्षक एमएलसी को उत्तर प्रदेश माध्यमिक वित्त विहीन‌ शिक्षक संघ ने किया सम्मानित

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नवनिर्वाचित शिक्षक विधायक


डीडीयू/चंदौली। अब कुछ कहने का समय नहीं है। शिक्षकों की बेहतरी के लिए काम करने का समय है। शिक्षकों ने मुझे विधान परिषद में पहुंचाया है, जल्द ही उसका असर दिखेगा। 
शिक्षकों की आवाज मैं सदन में उठाऊंगा और समस्याओं का समाधान कराएंगे।

 सोमवार को नवनिर्वाचित शिक्षक विधायक लाल बिहारी यादव ने पीडीडीयू नगर के एक लॉन में उत्तर प्रदेश माध्यमिक वित्त विहीन‌ शिक्षक संघ की ओर से सम्मान समारोह में कही। कहा कि वे शिक्षक विधायक काम करने के लिए बने हैं और उसे पूरा करेंगे।

शिक्षक विधायक लाल बिहारी यादव ने कहा कि पुरानी पेंशन लागू करने, तदर्थ शिक्षकों के विनियमितीकरण करने, वित्त विहीन‌ि श‌िक्षकों को मानदेय की व्यवस्था करने, मदरसा शिक्षकों की भलाई की लड़ाई लंबे समय से चल रही है। 

सम्मान समारोह में शामिल नागरिकगण, फोटो-pnp

शिक्षकों ने अपनी समस्याओं के समाधान के लिए मुझे वोट देकर चुना है। इसका पूरा सम्मान किया जाएगा और मैं शिक्षकों की आवाज को सदन में उठाउंगा। कहा‌ कि कोरोना काल में वित्त विहीन शिक्षकों की स्थिति सबसे दयनीय हुई है। 

ऐसे में सरकार को तुरंत मानदेय की व्यवस्था करनी चाहिए। पुरानी पेंशन की मांग पर कहा कि यदि नई पेंशन स्कीम अच्छी है तो विधायकों, सांसदों पर सबसे पहले लागू करना चाहिए। अन्यथा इसे हटाकर पुरानी पेंशन लागू करना च‌ाह‌िए। 

कहा कि मदरसा शिक्षकों को केंद्र से मिलने वाला अनुदान बंद है। इससे मदरसा शिक्षकों की स्थिति भी खराब है। इसे लागू करने की जरूरत है। सभा के पहले जिले भर से आए स्कूल प्रबंधक, शिक्षकों ने शिक्षक एमएलसी को भव्य स्वागत किया।

 इस अवसर पर ओमप्रकाश यादव, ब‌ैजनाथ यादव, ओमप्रकाश चौबे, चंद्रजीत यादव, आरिफ जमाल, मुस्तकीम, नौशाद, अजय पटेल, सूर्य प्रकाश, गीता राय, कैैलाश यादव, बरफू यादव, सुदामा प्रसाद, सुरेश यादव रहे। संचालन सुदामा यादव ने किया।


👉👉दोस्तों, आपको हमारी यह पोस्ट, खबर पसंद आई होगी। इसे अपने दोस्तों में शेयर करें ताकि इस पोस्ट, न्यूज के बारे में पता चल सके। और नीचे कमेंट अवश्य करें, आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी ? यदि आपका कोई प्रश्न है, तो नीचे 👇 Comment बॉक्स में हमें बताएं।